Wednesday 2 September 2020

Aimimके सांसद इम्तियज़ अली मस्जिद मे नमाज पढने के कारण गिरिफ्तार

Aimimके सांसद  इम्तियज़ अली मस्जिद मे नमाज पढने  के कारण गिरिफ्तार



औरंगाबाद (महाराष्ट्र), दो सितंबर (भाषा) । एआईएमआईएम सांसद इम्तियाज जलील को बुधवार को यहां पुलिस ने उस समय हिरासत में ले लिया जब वह कोविड-19 प्रतिबंधों का उल्लंघन कर एक मस्जिद में नमाज अदा करने जा रहे थे। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी।

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के स्थानीय सांसद एवं पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष ने पिछले हफ्ते कहा था कि अगर राज्य सरकार सभी धार्मिक स्थलों को फिर से नहीं खोलती है तो वह मस्जिद में नमाज अदा करेंगे। कोरोना वायरस महामारी के कारण धार्मिक स्थल बंद हैं। अधिकारी ने बताया कि जलील को उस समय हिरासत में लिया गया जब वह शाहगंज मस्जिद जा रहे थे।

  उन्हें शहर के पुलिस आयुक्त के कार्यालय ले जाया गया।


छत्तीसगढ़ में योलो अलर्ट, आगामी 24 से 48 घंटे के भीतर प्रदेश के कई ...

जलील ने कहा कि यदि राज्य सरकार सभी धार्मिक स्थानों को खोलने में विफल रहती है तो राज्य भर में इस तरह के आंदोलन होंगे। पुलिस आयुक्त चिरंजीव प्रसाद ने कहा कि जलील को उनके कार्यालय के पास हिरासत में लिया गया। उन्होंने कहा, 'हमने जलील को राज्य सरकार द्वारा जारी नए दिशानिर्देशों से अवगत कराया है। भविष्य में जरूरत पड़ने पर हम कार्रवाई करेंगे।'

शहर में यहां शिवसेना और एआईएमआईएम के कार्यकर्ता उस समय आमने-सामने आ गए जब जलील ने घोषणा की कि वह खड़केश्वर मंदिर जाएंगे और अधिकारियों को ज्ञापन सौंपकर मंदिर खोलने की मांग करेंगे। पुलिस ने कहा कि प्रशासन के अनुरोध के बाद जलील वहां नहीं गए।

1 comment:

سالار اردو جناب غلام سرور کی یوم ولادت بہار اسٹیٹ اردو ٹیچر س ایسوسی ایشن کیطرف سے تقریب یوم اردو منانا کا اعلان

  سالار اردو جناب غلام سرور کی یوم ولادت بہار اسٹیٹ اردو ٹیچر س ایسوسی ایشن کیطرف سے تقریب یوم اردو منانا کا اعلان   10جنوری کو منائی جائےگی...