Friday 25 September 2020

मनीष सिसोदिया की हालत गंभीर कोरोनावायरस डेंगू की चपेट में

मनीष सिसोदिया की हालत गंभीर कोरोनावायरस  के साथ डेंगू की चपेट में 


 नई दिल्ली. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी कोरोना संक्रमण से डेंगू की चपेट में आ गए हैं। उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें एलएनजेपी अस्पताल से मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गुरुवार शाम को तबीयत बिगड़ने के बाद जल्दबाजी में सिसोदिया को दक्षिण दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मीडिया रिपार्ट्स के अनुसार, एलएनजेपी अस्पताल के वरिष्ठ डॉक्टर का कहना है कि मनीष सिसोदिया को भी कोरोना संक्रमण से डेंगू है। अचानक ब्लड प्लेटलेट्स काउंट कम हो रहा है और बुखार भी कम नहीं हो रहा है। इसके साथ, उनके ऑक्सीजन का स्तर भी कम हो गया है। वह गुरुवार को लगभग 8:45 बजे मैक्स अस्पताल में भर्ती हैं।

कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि होने के बाद से मनीष सिसोदिया होम क्वारेंटाइन में रह रहे थे।

बुधवार को सांस लेने की समस्या और कम ऑक्सीजन के स्तर के साथ तेज बुखार के कारण उन्हें एलएनजेपी में भर्ती कराया गया था। मनीष सिसोदिया द्वारा जारी एक संदेश में, उन्होंने कहा कि कोरोना होने पर घर को संगरोध में रहना चाहिए, अगर जरूरत हो तो एलएनजेपी अस्पताल इसके लिए पूरी तरह से तैयार है। यहां स्वीकार करने से, मुझे अच्छी तरह पता चला है कि दिल्ली उनके हाथों में सुरक्षित है।


No comments:

Post a Comment

سالار اردو جناب غلام سرور کی یوم ولادت بہار اسٹیٹ اردو ٹیچر س ایسوسی ایشن کیطرف سے تقریب یوم اردو منانا کا اعلان

  سالار اردو جناب غلام سرور کی یوم ولادت بہار اسٹیٹ اردو ٹیچر س ایسوسی ایشن کیطرف سے تقریب یوم اردو منانا کا اعلان   10جنوری کو منائی جائےگی...