Tuesday 8 September 2020

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का आह्वान आज रात 9:00 कर 9 मिनट पर 9 मिनट के लिए अपने घर पर लाइट बंद करके दीया और लालटेन जलाने का किया अपील !

  
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का आह्वान आज रात 9:00  कर 9 मिनट पर 9 मिनट के लिए अपने घर पर लाइट बंद करके दीया और लालटेन जलाने का किया अपील !


तेजस्वी यादव ने कहा कि यह आरजेडी का 

विरोध प्रदर्शन नहीं है बल्कि हम युवाओं बेरोजगारों का साथ दे रहे हैं


नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने फेसबुक लाइव में आकर के यह बिहार के बेरोजगार युवा और जनता से अपील किया सरकार के लिए तानाशाही को खत्म करने के लिए और बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए यह जरूरी है कि हम अपने घरों से बाहर आकर के 9:09 पर 9 मिनट के लिए लालटेन और दिया जलाकर सरकार के घमंड को भस्म करें ज्ञात हो कि तेजस्वी यादव सरकार के चौतरफा घेरने का प्रयास कर रहें है और बिहार के बेरोजगार युवाओं ने भी इसी के साथ देने का मूड नजर आ रहे हैं अभी जोकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के  वर्चुअल रैली में देखने को मिला कि लोगों ने उनको अत्यधिक नापसंद किया है इससे नेता प्रतिपक्ष को अच्छा खासा मौका मिल गया है अब यह देखना काफी दिलचस्प है कि तेजस्वी यादव इसको वोट में कन्वर्ट कर पाते हैं या नहीं है!

 बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजद ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। नीतीश सरकार के खिलाफ हर मुद्दे पर तेजस्वी यादव मोर्चा खोले हुए हैं। चुनावी मौसम में तेजस्वी ने बेरोजगारी को मुद्दा बनाकर लोगों से अपील की है कि बेरोजगारी और सरकारी संस्थाओं के निजीकरण के विरुद्ध प्रदेश की जनता बुधवार यानी 9 सितंबर को 9 बजे रात में 9 मिनट तक के लिए घर की सभी लाइटें बंद कर एक दीया, लालटेन या मोमबत्ती जलाएं। नेता प्रतिपक्ष और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मंगलवार की रात 9 बजे फेसबुक लाइव के जरिये यह संदेश दिया।
तेजस्वी ने कहा कि बेरोजगारी के खिलाफ यह राजद का आंदोलन नहीं है।
यह आंदोलन बेरोजगार युवक और कुछ स्वयंसेवी संस्थाओं ने शुरू किया है , जिसका मेरी पार्टी यानी राजद भरपूर समर्थन करता है। तेजस्वी ने कहा कि राजद आपसे बेरोजगारों के हाथ में हाथ मिलाकर 9 मिनट के लिए तय समय पर मोमबत्ती या लालटेन जलाने की अपील करता है। मैं भी खुद इस मुद्दे पर अपनी मां राबड़ी देवी के साथ तय समय पर अपनी छत पर लालटेन लेकर खड़ा रहूंगा।
तेजस्वी ने फेसबुक लाइव में कहा कि अगर राजद को बिहार में इस बार सरकार बनाने का मौका मिलता है तो किसी भी जाति-धर्म का कोई भी काबिल युवक बेरोजगार नहीं रहेगा। इसके लिए मेरी पार्टी विशेषज्ञों की मदद से रोडमैप बना रही है। तेजस्वी ने दावा किया है कि जल्द ही हम बेरोजगारी के मुद्दे पर रोडमैप के साथ युवकों के सामने आएंगे। पार्टी ने इसके लिए पहले से ही बेरोजगार युवकों के निबंधन के लिए वेबसाइट और टोलफ्री नंबर जारी कर दिया है। फेसबुक लाइव में तेजस्वी ने कहा कि बिहार युवा प्रदेश है। हम युवाओं के साथ खड़े हैं। लेकिन बिहार का सबसे बड़ा दुश्मन बेरोजगारी है।
बिहार चुनाव से पहले राजद की राह में महागठबंधन के दल ही बने रोड़ा, सहनी ने डिप्टी CM पद का दावा ठोका

1 comment:

سالار اردو جناب غلام سرور کی یوم ولادت بہار اسٹیٹ اردو ٹیچر س ایسوسی ایشن کیطرف سے تقریب یوم اردو منانا کا اعلان

  سالار اردو جناب غلام سرور کی یوم ولادت بہار اسٹیٹ اردو ٹیچر س ایسوسی ایشن کیطرف سے تقریب یوم اردو منانا کا اعلان   10جنوری کو منائی جائےگی...