Saturday 5 September 2020

शिक्षक दिवस पर PM मोदी ने जताया आभार, कहा- 'हमारे शिक्षक हमारे हीरो

     शिक्षक दिवस पर PM मोदी ने जताया आभार, कहा- 'हमारे शिक्षक हमारे हीरो



नई दिल्ली. शिक्षक दिवस के मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी ने देशभर के सभी शिक्षकों को शुभकामनाएं दी हैं। पीएम मोदी ने कहा कि 'हमारे देश के गौरवशाली इतिहास से हमारा जुड़ाव गहरा करने के लिए हमारे जानकार शिक्षकों से बेहतर कौन है'। आपको बता दें कि हाल ही में मन की बात कार्यक्रम के दौरान, मैंने महान स्वतंत्रता संग्राम के पहलुओं के बारे में छात्रों को पढ़ाने के बारे में छात्रों के साथ अपनी बात साझा की थी। हमारे शिक्षक हमारे नायक हैं।

पीएम मोदी ने शिक्षक दिवस के मौके पर शिक्षकों के योगदान को याद किया और उन्हें देश के निर्माण की नींव बताया। पीएम मोदी ने कहा कि शिक्षक दिवस के अवसर पर, हम अपने अद्भुत काम के लिए अपने शिक्षकों का आभार व्यक्त करते हैं।

पीएम मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर ट्वीट किया और लिखा कि, 'हम अपने मेहनती शिक्षकों के आभारी हैं। इस दिन, हम शिक्षकों के महान प्रयासों के लिए अपना आभार व्यक्त करते हैं। हम डॉ एस राधाकृष्णन को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि भी देते हैं।

वहीं, कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केरल की वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी ने भी देशभर के शिक्षकों को शुभकामनाएं दी हैं। राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया और लिखा कि 'पूरा ब्रह्मांड उन लोगों के लिए एक शिक्षक है जो सीखने के इच्छुक हैं। अध्यापक दिवस की शुभकामनाएं।



No comments:

Post a Comment

سالار اردو جناب غلام سرور کی یوم ولادت بہار اسٹیٹ اردو ٹیچر س ایسوسی ایشن کیطرف سے تقریب یوم اردو منانا کا اعلان

  سالار اردو جناب غلام سرور کی یوم ولادت بہار اسٹیٹ اردو ٹیچر س ایسوسی ایشن کیطرف سے تقریب یوم اردو منانا کا اعلان   10جنوری کو منائی جائےگی...