Wednesday 2 December 2020

बड़ी ख़बर -प्रेमी के शादी से नाराज प्रमिका ने दुल्हन का बाल काट आंखो में डाल दिया फेविक्विक,हालत गंभीर

 बड़ी ख़बर -प्रेमी के शादी से नाराज प्रमिका ने दुल्हन का बाल काट आंखो में डाल दिया फेविक्विक,हालत गंभीर 

 बिहार के नालंदा जिले से प्रेम-प्रसंग से जुड़ी एक खबर आई है. जहां प्रेमी की शादी से नाराज एक प्रेमिका ने नई नवेली दुल्हन पर हमला कर उसकी बुरी हालत कर दी है. दरअसल, नई नवेली दुल्हन जब कमरे में सो रही थी तभी प्रेमिका घर में घुसकर नई नवेली दुल्हन का बाल काट आंखों में फेवीक्विक डाल फ़रार होने की कोशिश की. लेकिन दुल्हन के शोर मचाने पर परिजनों ने प्रेमिका को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की.


इसके बाद प्रेमिका को पुलिस के हवाले कर दिया. यह घटना भागनबिगहा थाना क्षेत्र मोरा तालाब गांव की है. इस घटना के बाद दुल्हन को इलाज के लिए हायर सेंटर में भर्ती कराया गया है. इस घटना की जानकारी मिलते ही विधि व्यवस्था डीएसपी संजय कुमार गांव पहुंच घटना की जानकारी ली. एहतियात के तौर पर पुलिस अभी गांव में कैम्प कर रही है. बताया जाता है कि गोपाल राम की एक दिसम्बर को शेखपुरा जिले में शादी हुआ. शादी के बाद जब वह दुल्हन को विदा कर अपने घर लाया तो इस बात की भनक उसकी प्रेमिका को लगी.


जिसके बाद प्रेमिका का गुस्सा चढ़ते गया और बदला लेने की नीयत से वह प्रेमी के घर जा पहुंची. दरअसल, दूल्हे की बहन से उसकी दोस्ती थी इस कारण किसी भी परिजन को शक नहीं हुआ. इसके बाद जब दूल्हा दुल्हन के बाद घर के सभी सदस्य भी थके मंदे होने के कारण गहरी नींद में सो गए. तभी प्रेमिका मौका पाकर कमरे में घुस गयी  और बाल काटने के बाद उसके आंख में फेवीक्विक डाला दिया. जिसके बाद दुल्हन शोर मचाने लगी और शोर सुन परिजन की नींद खुल गई और प्रेमिका को पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर युवती को हिरासत में लेते हुए इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, दुल्हन को भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दुल्हन की हालत अभी गंभीर बनी हुई है.

1 comment:

سالار اردو جناب غلام سرور کی یوم ولادت بہار اسٹیٹ اردو ٹیچر س ایسوسی ایشن کیطرف سے تقریب یوم اردو منانا کا اعلان

  سالار اردو جناب غلام سرور کی یوم ولادت بہار اسٹیٹ اردو ٹیچر س ایسوسی ایشن کیطرف سے تقریب یوم اردو منانا کا اعلان   10جنوری کو منائی جائےگی...