Saturday 22 August 2020

अंबाला एयरफोर्स स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, सामने आया 'जासूस मोनिका' का पत्र

 

अंबाला एयरफोर्स स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, सामने आया 'जासूस मोनिका' का पत्र

अंबाला/चंडीगढ़(धरणी): हरियाणा के अंबाला एयरफोर्स स्टेशन (जहां पर राफेल तैनात है) को बम से उड़ाने का एक धमकी भरा पत्र अंबाला एयरफोर्स स्टेशन के अधिकारियों मिला है। इस बात की पुष्टि हरियाणा डीजेपी ने की है। उन्होंने बताया कि 15, 17, 21, 25 और 29 अगस्त को 12 बम धमाके करके पहले दिल्ली, फिर अयोध्या, इसके बाद अंबाला एयरफोर्स स्टेशन और अंत में पंजाब को उड़ाने की धमकी दी गई है।


स बारे में बताते हुए अंबाला के डीएसपी राम कुमार ने बताया कि उन्हें कल एयरफोर्स अथॉरिटी से एक पत्र के साथ शिकायत प्राप्त हुआ है जिसमें हिंदुस्तान के कई शहरों को बम धमाके से उड़ाने की धमकी दी गई है और हमने जांच शुरू कर दी है।

इस तरह के पत्र पहले भी कई बार आ चुके हैं फिलहाल पुलिस इस को लेकर पूरी तरह गंभीर है।

पत्र में लिखा है कि 'इस साजिश में 15 लोग शामिल हैं, जिसका मास्टरमाइंड जालंधर रामामंडी निवासी राजेश वैश्य को बताया गया है। पत्र में जिस मोबाइल नंबर का जिक्र किया है, वो बंद है। पत्र में लिखा है कि पाकिस्तान की तरफ से 25 करोड़ रुपये आए हैं। भेजने वाले ने खुद की पहचान जासूस मोनिका बताई है। पत्र में लिखा है कि दूसरा आतंकवादी शुभम है। ये बिलासपुर का रहने वाला है। इसकी कपड़े की दुकान है और मोबाइल नंबर भी है। ये सब मिले हुए हैं। बाकी लोगों के बारे में जानकारी मिली तो वो आपको भेज दूंगी।

पत्र के आधार पर खुफिया एजेंसियों ने जांच शुरू कर दी है। पत्र में ये भी लिखा है कि 'मैं ये लेटर सीआरपीएफ, आईटीबीपी, सीआईएसएफ को भी भेज रही हूं, क्योंकि पुलिस के कुछ बड़े अधिकारी भी इसमें मिले हुए हैं। इन्होंने मुझे पकड़ लिया था और मैं वहां से भाग आई, इस दौरान काफी चोट लगी, इसलिए उल्टे हाथ से लिख रही हूं। अपने देश को बचाने के लिए मैं अपनी जान भी दे सकती हूं। प्लीज सर, आपसे विनती है कि आप इन सबको पकड़ लो, नहीं तो बम लगा देंगे, जय हिंद सर, जय भारत

नोट यह खबर अमर उजाला से कॉपी किया हुआ है

No comments:

Post a Comment

سالار اردو جناب غلام سرور کی یوم ولادت بہار اسٹیٹ اردو ٹیچر س ایسوسی ایشن کیطرف سے تقریب یوم اردو منانا کا اعلان

  سالار اردو جناب غلام سرور کی یوم ولادت بہار اسٹیٹ اردو ٹیچر س ایسوسی ایشن کیطرف سے تقریب یوم اردو منانا کا اعلان   10جنوری کو منائی جائےگی...